नई दिल्ली: ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन (hrithik roshan) ने छठ पूजा के मौके पर देशवासियों को बधाई दी. ऋतिक बीते शनिवार को छठ पूजा देखने के लिए मुंबई के समुद्र तट पर पहुंचे. ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह खड़े हैं और लोग छठ पूजा मना रहे हैं. बता दें कि पूरे देशभर में छठ पूजा का पर्व मनाया जा रहा है. ऐसे मौके पर ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए सभी फैन्स को बधाइयां दी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘उन सभी श्रद्धालुओं को हैप्पी छठ पूजा (Happy Chhath Puja) जो इस त्योहार के दौरान सभी कठिन रीती-रिवाजों से गुजरते हैं. आप सभी को मेरा बहुत-बहुत प्यार और उन सभी का शुक्रिया जो लोग बीच पर आज मुझसे मिले.’

Video: दुबई में भी मना शाहरुख खान के बर्थडे का जश्न, बुर्ज खलीफा ने कुछ इस तरह से दी बधाई

बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने इस साल सबसे ज्यादा कमाई की थी. 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार हफ्तों में कुल 314.67 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन से 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, जबकि फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करण से 14.53 करोड़ की कमाई की. यह फिल्म सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, और अभी भी इस फिल्म का जलवा बरकरार है.

इससे पहले ऋतिक की ‘सुपर 30’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था. यह फिल्म बिहार के ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो बच्चो को मुफ्त में कोचिंग क्लासिस देता है. इस फिल्म में काम करने के दौरान ऋतिक ने इस विशेष पूजा के महत्व को समझा था.