नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर इन दिनों बिहार का रंग चढ़ा हुआ है. वे न सिर्फ बिहारी रहन-सहन, पहनावे और खान-पान में ढले हुए हैं, बल्कि बिहार की संस्कृति का रंग भी उन पर छा रहा है. ऋतिक के ऊपर यह रंग, बिहार में गरीब छात्रों को आईआईटी की तैयारी कराने वाले सुपर-30 संस्था के संचालक आनंद कुमार के ऊपर बन रही फिल्म ‘सुपर-30’ को लेकर चढ़ा हुआ है. इसलिए पिछले दिनों जब राजस्थान में इस फिल्म की पूरी यूनिट ने शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया तो ऋतिक ने भोजपुरी गाने पर डांस कर पूरी यूनिट का दिल खुश कर दिया. ऋतिक ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के चर्चित गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर जमकर ठुमके लगाए. बॉलीवुड फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में अपने डांस से हिन्दी फिल्मों में जबर्दस्त धमाका मचाने वाले ऋतिक के ठुमकों ने महफिल लूट ली. आप भी पवन सिंह का यह चर्चित गाना देखिए.

 

शूटिंग शेड्यूल पूरा होने पर थी सरप्राइज पार्टी
अभिनेता ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया गया है. इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें ऋतिक ने अपने ठुमकों से पूरी महफिल की शान लूट ली. फिल्म के यूनिट से जुड़े करीबी की माने तो ऋतिक पिछले कई सप्ताह से ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त थे. जब वह सांभर शेड्यूल के आखिरी दिन अपना काम निपटा रहे थे, तो फिल्म में उनके छात्रों की भूमिका निभाने वाले सभी 30 कलाकारों ने ऋतिक का यह दिन उनके लिए यादगार बनाने का फैसला किया. हालांकि, ऋतिक के सभी छात्र कुछ समय से इस शाम को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे.

कठपुतली डांस की जगह ‘लॉलीपॉप लागेलू’
फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी. इसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाली सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मजेदार एक्टिविटी शामिल थी. वहीं, ऋतिक ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस कर के महफिल में चार-चांद लगा दिए. ऋतिक को इस अंदाज में देखकर सब हैरान थे लेकिन यह काफी मजेदार था. बता दें कि सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार के जीवन पर बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.