नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता. गुज़रते वक़्त के साथ ऐसी फिल्में भी लोगों के दिलों के अंदर उतरने लगती हैं. इसी फेहरिस्त की फिल्मों में एक नाम माधुरी दीक्षित और सलमान खान द्वारा अभिनीत ‘हम आपके हैं कौन’ शामिल है. इस सदाबहार फिल्म ने बीते दिनों 26 साल पूरा कर लिया है. Also Read - Bigg Boss 14 Promo Video:सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’में बरसेगी राधे मां की कृपा, गॉडवुमन की धमाकेदार एंट्री ?

माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के 26 साल पूरे होने पर जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम (Madhuri Dixit Instagram Post) पर फिल्म का पोस्टर साझा किया, जिसमें वह फिल्म के को-एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “यकीन नहीं होता कि हम आपके हैं कौन को 26 साल हो चुके हैं. उन मजेदार लम्हों को याद करते हुए, लाजवाब टीम की मेहनत की वजह से फिल्म का हर सीन बिल्कुल परफेक्ट रहा. आज भी इस फिल्म को दर्शक देखते हैं और आनंद लेते हैं. बहुत बहुत धन्यवाद और ढेर सारा प्यार.” Also Read - Bigg Boss 14 Grand Launch: सलमान खान बोले-जो मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी....

फिल्म में माधुरी की बड़ी बहन का किरदार निभाने वाली रेणुका शहाणे ने इसे याद करते हुए ट्वीट किया, “इस अविश्वसनीय फिल्म और पूरे राजश्री परिवार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी.” सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ 5 अगस्त, 1994 को रिलीज हुई थी. इसमें मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, अनुपम खेर, रीमा लागू और आलोक नाथ ने अहम भूमिका निभाई थी.