मुंबई: पूरा देश इस वक़्त कोरोना संकट का सामना कर रहा है. सिनेमा और मनोरंजन जगत पर इस महामारी का गहरा प्रभाव पड़ा है. ‘हम -तुम’ और ‘फना’ जैसी फिल्में निर्देशित करने वाले निर्देशक कुणाल कोहली ने कोविड-19 के कारण परिवार के एक सदस्य को खो दिया है. उनका कहना है कि वह इस बात से काफी दुखी हैं कि पूरा परिवार साथ मिलकर दुख भी नहीं मना सकता. निर्देशक ने अपनी मासी के निधन की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी. उनका निधन शिकागो में हुआ. Also Read - आक्रामक स्वभाव के लिए मशहूर कगीसो रबाडा ने कहा- मैं जल्दी आपा नहीं खोता हूं

उन्होंने लिखा, “कोविड-19 के कारण आठ सप्ताह के संघर्ष के बाद मैंने अपनी मासी को खो दिया. वह शिकागो में थी. हमारा परिवार काफी बड़ा है और सब काफी करीब हैं. इस वक्त पर हम एक साथ भी नहीं हैं. यह नुकसान काफी दुखदायी है. अब मैं अपनी मां, मासी और मामा को एक साथ नहीं देख पाउंगा, यह वक्त काफी कठिन है.”

उन्होंने आगे लिखा, “उनकी बेटी (मेरी ममेरी बहन) अस्पताल जाती थी, कार पार्क में अपनी कार में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी. चूंकि उसे अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी. यह कितना कठोर कोविड है.”