रजनीकांत के साथ फिल्म काला करते वक्त हुमा कुरैशी डरी हुई थीं लेकिन वह रजनीकांत के सरल स्वभाव को देखकर आश्चर्यचकित रह गईं. हुमा रजनीकांत की आगामी फिल्म में उनके साथ पहली बार काम कर रही हैं. इस फिल्म में रजनीकांत धारावी की झुग्गियों में रहने वाले ताकतवर डॉन की भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेत्री का कहना है कि मैंने रजनी सर के बारे में पाया कि वह बहुत आध्यात्मिक व्यक्ति हैं, वह बहुत सरल हैं. कभी कभार , आप व्यक्ति की छवि को लेकर नजरिया बनाते हैं लेकिन वह उससे अलग होता है. वह आराम से अपने अतीत के बारे में, बस कंडक्टर से अभिनेता बनने की उनकी यात्रा के बारे में बात करते हैं. उन्होंने कहा कि यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि एक व्यक्ति जो इतना बड़ा कलाकार है, वह अब भी सरल है और वह जानता है कि वह कहां से आता है. Also Read - साकिब सलीम ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उठाया ये कदम, 'गो टू पाकिस्तान' का लगा था लेबल  

Also Read - खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शेयर किया ट्रेलर, 'Into The Wild' में आएगा असली मजा

कुरैशी का कहना है कि दमदार किरदार निभाकर ही बतौर एक्टर्स हमें खुशी मिलती है. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे जरीना का किरदार निभाने का मौका मिला. थैंक्यू पीए रंजीत इसके लिए और वन एंड ओनली रजनीकांत की काला सिनेमाघरों में 7 जून को रिलीज हो रही है. ‘काला’ को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है.

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

इस फिल्म में रजनीकांत और नाना पाटेकर के अलावा हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. इस फिल्म में ईश्वरी राव ने रजनीकांत की पत्नी का रोल निभाया है. काला 7 जून को ही हिंदी में भी रिलीज हो रही है. रजनीकांत के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी तमिल फिल्मों में से एक हो सकती है.