बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सीरिया में जारी संकट पर बात करते हुए कहा है कि मानवता और बच्चे मर रहे हैं और इसे रोका जाना चाहिए.ईशा ने अपने ट्विटर पेज से एक घायल बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस देश, धर्म और सरकार से जुड़ी हूं, मानवता मर रही है. बच्चे मर रहे हैं और इसे रोका जाना चाहिए. सीरिया में खून बह रहा है.” Also Read - ईशा गुप्ता लॉकडाउन में कुछ तरह रखती हैं खुद को फिट, इस विशेष बातचीत में जानिए अनकही बातें 

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) की ओर से सीरिया में 30 दिनों के राष्ट्रव्यापी संघर्षविराम की मांग वाले प्रस्ताव को मंजूरी दिए जाने के बावजूद राजधानी दमिश्क के विद्रोहियों के कब्जे वाले इलाके पूर्वी घौता में रविवार को सीरियाई सरकार की सेना की ओर से हवाई हमले व बमबारी की गई.

हालिया आंकड़ों के अनुसार, पूर्वी घौता में एक सप्ताह से जारी हमलों में कम से कम 510 लोगों की मौत हो गई जिनमें से 127 नाबालिग हैं.

अगर ईशा की फिल्मों के बारें में बात करें तो अभी हाल ही में वह बादशाहों में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी जैसे कई बड़े सितारे थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.
Input with IANS