sapna022222222222222222 Also Read - बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने सनी लियोनी के बारे में कही ऐसी बात, लोग बोले...

फिल्म ‘खामोशियां’ के सेट पर एक सीन को लेकर फिल्म राइटर विक्रम भट्ट और ऐक्ट्रेस सपना पब्बी के बीच बहस काफी हद तक बढ़ गई। इस बहस के दौरान सपना ने विक्रम से यह तक कह दिया कि वह पॉर्न स्टार नहीं हैं। वो एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते। Also Read - 'आश्रम' के बाद MX Player पर आएगी विक्रम भट्ट की ये वेब-सीरीज, सनी लियोनी का होगा जलवा

दरअसल, सपना इस फिल्म के लिए दिए गए अपने बोल्ड सीन्स की वजह से फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी फेमस हो चुकी हैं। इसी के चलते सपना ने ऐसे कई सीन बड़ी ही बोल्डनेस के साथ दिए हैं, लेकिन 2 दृश्यों के मामले में सपना को भी पीछे हटना पड़ गया। इन दृश्यों में सपना को गुरमीत चौधरी और अली फजल के साथ बिस्तर में दिखाया जाना था। Also Read - 'हेट स्टोरी' बनाने वाले विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने फिल्मी खानदान को लेकर कही ये बात, दबाव में है एक्ट्रेस?  

इसके बाद जब सपना नहीं मानीं, तब विक्रम को बीच में आना पड़ा। लेकिन, विक्रम के समझाने का सपना पर उल्टा ही असर पड़ा और सपना ने यहां तक कह दिया कि वह पॉर्न स्टार नहीं हैं। हालांकि, बाद में सपना ये सीन करने पर राजी हो गईं। ‘खामोशियां’ सपना और गुरमीत की पहली फिल्म है। भट्ट कैंप की इस इरोटिक थ्रिलर फिल्म में सपना पब्बी के साथ गुरमीत चौधरी और अली फजल मुख्य किरदारों में हैं।