बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ऐसी जगह काम करती हैं, जहां फिल्मी पर्दे के सितारे अक्सर अपनी लेट-लतीफी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बिपासा अन्य कलाकारों से थोड़ी अलग हैं। बिपाशा का कहना है कि वह वक्त की बहुत पाबंद हैं। बिपाशा ने राजधानी दिल्ली में घड़ी के मशहूर ब्रांड सीको के स्टोर का शुभारंभ किया। इस दौरान बिपाशा का उनके प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया।Also Read - Bipasha Basu की पहली फिल्म को हुए 20 साल, Aashram के बाबा निराला हुस्न के आगे हो गए थे मदहोश

Also Read - Bipasha Basu prays for all: बिपाशा ने सभी के लिए की प्रार्थना, कहा- इंसानियत वक्त की जरूरत

यह भी पढ़े: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अगले महीने करेंगे शादी… तारीख हुई leak Also Read - John Abraham ने Priya Runchal के लिए Bipasaha को दिया था धोखा? पहली बार पत्नी की तस्वीरें आईं सामने

बिपाशा ने बताया, “समय सबसे बड़ी जरूरत है। मैं 15 वर्ष की उम्र से काम कर रही हूं। मुझे काम करते हुए काफी वक्त हो गया है, लेकिन शुरुआत से लेकर आजतक मैंने अनुशासित जीवन ही पसंद किया है।”

बिपाशा से जब सवाल किया गया है कि वह पाबंदी पर कितना विश्वास करती हैं, तो उन्होंने बताया, “मैं वक्त की बहुत पाबंद हूं। मेरी टीम कभी-कभी मुझे आधे घंटे बाद का समय देती है, क्योंकि हर काम के लिए मैं वक्त पर पहुंच जाती हूं।”

इस नए सीको स्टोर में सीको ब्रांड के नए संकलन पेश किए गए हैं, जहां अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनों के साथ ही कई प्रतिष्ठित वस्तुओं का भी समावेश है।

सीको वॉच इंडिया कंपनी के उपाध्यक्ष नीलाद्रि मजूमदार ने बताया, “सीको का लक्ष्य दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र और अन्य स्थानों पर ग्राहकों को अनोखी और उत्कृष्ट उत्पाद उपलब्ध कराना है।”