हमेशा से अपनी बातों को बिंदास होकर कहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर अपनी इसी बेबाकी के चलते छाए रहते है. सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बेबाकी से खबरें बनाने वाले ऋषि कपूर ने एक बार कुछ ऐसा कहा है. जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए. जी हां, बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली से आनेवाले ऋषि कपूर कि माने तो उन्होंने भी अवार्ड खरीदे है. जागरण.कॉम के मुताबिक ऋषि कपूर ने माना कि उन्होंने अपने समय में कई बेवकूफियां की है और उन्होंने अवॉर्ड भी खरीदे है.

दरअसल ऋषि कपूर जितने दमदार एक्टर है उतने ही दम ख़म के साथ वो अपनी बातें भी रखते है. फिर उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता की किसी को बुरा लगेगा या नहीं. ऐसे में अब ऋषि कपूर ने उस बात का खुलासा किया है जिसे कोई भी एक्टर छुपाना चाहेगा. ऋषि कपूर के मुताबिक उन्होंने बॉलीवुड में कई आइकोनिक फ़िल्में की लेकिन इसके साथ ही कई बेवकूफियां भी है. क्योंकि उन्होंने अपने मैनेजर के कहने पर बीते वक्त में अवॉर्ड भी खरीदे थे. यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर का सनसनीखेज ख़ुलासा, दुबई में मिले थे दाऊद इब्राहीम को

आपको बता दे कुछ समय ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला को रिलीज किया था. जिसकी रिलीज के साथ ही बॉलीवुड में काफी बवाल उठ खड़ा हो गया था. क्योंकि इस किताब में ऋषि कपूर ने कई ऐसी बाते कही जिसे कोई नहीं जानता था. इतना ही नहीं ऋषि कपूर ट्विटर पर भी अपने बिंदास बोल के लिए जाने जाते है. कई बार तो बिना किसी परवाह के यूजर्स के साथ भिड जाते है.