बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय लम्बे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले हैं. विवेक जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि उनकी कमजोरी चॉकलेट है और वह अब भी चॉकलेट चुराते हैं. बचपन में चोरी की किसी घटना के बारे में पूछे जाने पर विवेक ने एक कहा कि, “बचपन को छोड़ो, मैं अब भी चोरी करता हूं.

मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है और मेरी पत्नी मेरे साथ बहुत सख्त है. वह मना करती है, ‘तुम चॉकलेट नहीं खा सकते. तुम्हें फिट रहना है.’ हम बच्चों के लिए चॉकलेट खरीदते हैं और वह उसे छिपा कर अलग जगह रख देती है, ताकि वे मुझे न मिल पाएं.”

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह चॉकलेट्स देख लेते हैं और फिर चोरी करते हैं. उन्होंने कहा, “कई बार वह (विवेक की पत्नी) चॉकलेट चुराते हुए मुझे पकड़ लेती है. रितेश (देशमुख) और आफताब (शिवदासानी) जैसे मेरे सभी दोस्त मेरा मजाक बनाते हैं.”

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘बैंक चोर’ में विवेक के साथ रितेश देशमुख और रिया चक्रवर्ती जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘बैंक चोर’ 16 जून को रिलीज होने वाली है.