एक दशक से भी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं शिल्पा शेट्टी कॉमेडी फिल्में करना चाहती हैं. भले ही वह लंबे समय से फिल्मों से दूर रही हैं लेकिन वह सिर्फ इस वजह से कोई भी फिल्म नहीं कर लेना चाहतीं हैं कि उन्हें फिल्म में काम करना है. बता दें कि शिल्पा को आखिरी बार 2007 में आई फिल्म अपने में देखा गया था. शिल्पा का कहना है कि मुझे लगता है कि पटकथा चुनने को लेकर मैं बहुत व्यावहारिक हो गई हूं. पटकथा को लेकर मेरी समझ बदल गई है और यह समय तथा अनुभव के साथ आती है.

shilpa-shetty

इस फिल्म इंडस्ट्री में मेरे 25 साल हो गए हैं और मैंने पिछले आठ- नौ सालों से कोई फिल्म नहीं की है , लेकिन लोग अब भी मुझमें विश्वास दिखाते हैं. उन्होंने कहा कि फिल्में उनके जीवन का हिस्सा हैं और अब वह कुछ ऐसा करना चाहती हैं जो उन्होंने पहले न किया हो. शिल्पा ने कहा , मेरी ड्रामा फिल्में करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, हमारे जीवन में यूं ही बहुत नाटक है. मैं एक हास्य फिल्म करना चाहती हूं जो मनोरंजक हो और हो सके तो अपने बेटे को भी दिखा सकूं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (फोटो- Instagram)

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे कियान का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर शिल्पा ने न सिर्फ एक पार्टी रखी बल्कि उससे पहले अपने बेटे और मम्मी के साथ एक वृद्धाश्रम में जाकर कुछ फल भी बांटे. शिल्पा ने इसका एक विडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर भी डाला लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. हालांकि जिस तरह से उन्होंने इसका जवाब दिया उसे लेकर उनकी जमकर तारीफ हुई.