अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर उनके नक्शेकदम पर चलकर जहां फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा रही है वहीं उनकी छोटी बेटी रिया कपूर भी फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर के तौर पर नाम बना रही है. रिया ने जहां आयशा और खूबसूरत जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद अब अपना फैशन ब्रांड लांच किया है. दरअसल रिया ने कदम सोनम के कहने पर ही उठाया है. क्योंकि बॉलीवुड में सोनम की पहचान एक स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस के तौर पर होती है. ऐसे में दोनों ही बहनों ने मिलकर इस ब्रांड को लांच करने का फैसला किया. लेकिन प्रोड्यूसर से डिजाइनर बनी रिया की माने तो एक्टिंग उनके बस की बता नहीं है.

जी हां आज के दौर जहां बॉलीवुड का हर स्टारकिड एक्टिंग के सपने देखता है वहीं अनिल कपूर की इस बेटी को एक्टिंग की दुनिया बिलकुल भी नहीं सुहाती. एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा कि अनिल कपूर की बेटी के नाते हर कोई यही समझता की मैं भी एक्टिंग फिल्ड में जाउंगी सोनम की तरह. लेकिन एक्टिंग कभी भी मेरा सपना नहीं था. मैं फ़िल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं लेकिन मैं इसमें अनाड़ी हूं.

रिया फिलहाल अपने फैशन ब्रांड को जोर-शोर से प्रोमोट कर रही है. उनके मुताबिक उनकी असली पर्सनालिटी उनके कलेक्शन के जरिए देखी जा सकती हैं.