थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में गुरुवार से शुरू होने जा रहे अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (आईफा) पुरस्कारों में सदाबहार अभिनेत्री रेखा मंच पर 20 साल बाद परफॉर्म करती नजर आएंगीं. आईफा के 19वें संस्करण के भव्य आयोजन के लिए आयोजकों ने 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर को फाइनल किया है.

आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरूचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आएंगी. वहीं अगर दर्शकों और बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो सभी को रेखा की प्रस्तुति का इंतजार है. इस शो के होस्ट की बात करें तो रितेश देशमुख और करण जौहर इसकी मेजाबनी करते दिखाई देंगे.

वहीं हाल ही में रेस 3 से कमबैक करने वाले एक्टर बॉबी देओल भी अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. बॉबी ने इस बारे में कहा, “मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और ‘रेस-3’ के गानों पर मैं परफार्म करूंगा.”

Fun time 🎉🎊🎊🎉

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

रेखा का नाम परफॉर्मर्स में आने के बाद से आईफा को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. हालांकि जब वरुण धवन ने रेखा से यह सवाल किया कि वे आईफा में किस सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगी तो रेखा ने उनके साथ खूब मस्ती की.

इसके बाद वरुण और आयुष्मान ने रेखा से पूछा कि आप ही बता दीजिए किस गाने पर परफॉर्म करना चाहेंगी तो रेखा बोलीं, “मेरा एक दूसरा नाम है ‘मिस्ट्री’. मैं अभी नहीं बता सकती. इसक लिए आपको बैंकॉक आना पड़ेगा. बता दें कि आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा.