बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भारतीय साइबर स्पेस के ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ की सूची में कॉमेडियन कपिल शर्मा को पछाड़कर टॉप पर पहुंच गई हैं. मैकेफी ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ सर्वे के बारहवें संस्करण के मुताबिक, हैकर्स इलियाना के नाम से यूजर्स को वाइरस वाली वेबसाइट्स की तरफ आकर्षित करते हैं.

इलियाना के बाद इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, तब्बू, कृति सैनन, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और परिणीति चोपड़ा के नाम शामिल हैं. मैकेफी के प्रबंध निदेशक और इंजीनियरिंग उपाध्यक्ष वेंकट कृष्णापुर ने कहा, “आज के दौर में, मनोरंजन उद्योग और हस्तियां पहले से कहीं अधिक बड़ी हो चुकी हैं. वफादार प्रशंसक हर समय उद्योग जगत से जुड़े समाचारों से अपडेट रहना चाहते हैं और कनेक्टेड डिवाइसेस की मदद से फॉलोअर्स के लिए अपने पसंदीदा सितारों की जानकारी प्राप्त करना सहज हुआ है.”

इलियाना अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में दिखेंगी. इलियाना डी ‘क्रूज़ जन्म 01 नवंबर 1987 को हुआ था जो मुख्य रूप से तेलुगु भाषा की फिल्मों में अभिनय करती हैं. उन्होंने अपना कैरियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 2006 में वाय.वी.एस चौधरी की तेलुगू फिल्म देवदासु से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की. उसके बाद उन्होंने सफल फिल्म पोक्किरी (2006), जलसा (2008) और किक में अभिनय किया.

इसके अलावा 2017 में इलियाना अजय देवगन स्टारर बादशाहो में नजर आ चुकी हैं.