मुंबई: अपने बोल्ड बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज  (Ileana DCruz)ने इस बात का खुलासा किया है कि ‘मुझे हमेशा से अपनी बॉडी को स्वीकार करने में परेशानी रही है.’ इसी के साथ 33 वर्षीय इस अभिनेत्री का कहना है कि फिलहाल वह खुश हैं और पहले से अब कहीं ज्यादा वह अपनी बॉडी की इज्जत करती हैं. न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया, “मुझे अपनी बॉडी को उसके वास्तविक रूप में स्वीकारने में हमेशा से परेशानी रही है. मैं एक ऐसी स्थिति पर आ चुकी हूं, जहां मैं यह जैसी है इसे उसी रूप में पसंद करना सीख रही हूं. अब मैं अपने शरीर को पहले से कहीं ज्यादा इज्जत देने और इसकी देखभाल करने लगी हूं तो मैं अभी खुश हूं.”  इलियाना ने कहा कि वह 13-14 साल की थीं जब उन्हें बुली किया जाता था और वह बहुत संवेदनशील उम्र होती है.

यह भी देखें- 

लंबे समय बाद इलियाना फिर से मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’  (pagalpanti)के साथ बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही हैं, उन्होंने अपने फैन्स के साथ डाइट और फिटनेस से जुड़े कुछ टिप्स शेयर किए हैं उन्होंने कहा, “एक वक्त ऐसा था जब मैं महीनों तक पागलों की तरह वर्कआउट किया करती थी. मेरा वजन कम हो जाता और मैं अच्छी दिखने लगती थी. इसके बाद मैंने इसे कुछ वक्त के लिए छोड़ दिया, तब मुझे एहसास हुआ कि अगर आप अपने लाइफस्टाइल को पूरी तरह से बदल देते हैं, तो इससे बदलाव आने लगते हैं.”

VIDEO: फराह खान के शो में पहुंची ‘पति पत्नी और वो’ की टीम, कार्तिक आर्यन को चीटर कहते नजर आईं भूमि और अनन्या

उन्होंने आगे कहा, “पहले मैं जिम में काफी ज्यादा वक्त गुजारा करती थी और खाने पर उतना ज्यादा ध्यान नहीं देती थी फिर मुझे एहसास हुआ कि आप जैसा दिखते हैं उसका 90 पर्सेंट आप क्या खाते हैं उस पर निर्भर करता है, तो आपको अच्छा खाना खाने की जरूरत है. अगर संभव हो तो एक अच्छे न्यूट्रीशनिस्ट पर इन्वेस्ट करें. अच्छा खाए, साफ खाए. मैं अब ज्यादा से ज्यादा ऐसा ही करने की कोशिश करती हूं. मैं अपने खाने को लेकर बेहद चौकस हूं और हर दिन मैं कितना मीठा ले रही हूं उस पर नजर रखती हूं.” आने वाले समय में इलियाना ‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.