अभिनेत्री इलियान डिक्रूज इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं. इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने प्रशंसकों संग साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं..शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता.”

रोहमन शॉल के आगोश में यूं सिमटी सुष्मिता सेन, शेयर की रोमांटिक फोटो

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड या भूतहा भी बताया.

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Chillin’ 📸 @andrewkneebonephotography ♥️

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

बता दें कि इलियाना इन दिनों ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं. दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है. कुछ साल पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में साथ दिखाई देने के बाद इनका रिश्ता और चर्चित हो गया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.