Imlie Spoiler Alert: पगडंडिया में आतंकी का इंटरव्यू लेकर गुमशुदा हुआ आदित्य, इमली के प्यार में पड़ रहा है आर्यन

Imlie Spoiler Alert 15 January 2022: सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड में इमली अनु को सबक सिखाने वाली है, इसके साथ ही शो में आर्यन के अपनी गलती का एहसास होगा और वो इमल से माफी मांगेगा.

Published: January 15, 2022 2:42 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

imlie Star plus TV Serial
imlie Star plus TV Serial

Imlie Spoiler Alert 15 January 2022:  गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) एपिसोड में आपने देखा, अनु इमली को नीचा दिखाने कारपेट पर शराब गिरे देती है, शराब गिराकर अनु आग लगा देती है. हालांकि उसमें आर्यन की बहन फंस जाती है, लेकिन वो जैसे तैस निकलकर बाहर आ जाती है. इसी दौरान अनु और मालिनी को लगेगा कि इमली फोन पर आदित्य से बात कर रही है. इमली समझ जाएगी कि अनु और मालिनी उसकी जासूसी कर रही हैं. ऐसे में इमली काला जादू के बारे में बात करना शुरू कर देगी. अनु और मालिनी इमली की बातें सुनकर डर जाएंगीं, अनु और मालिनी को लगने लगेगा कि इमली को काला जादू आता है.

Also Read:

इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में आदित्य के पगडंडिया में आतंकी का इंटरव्यू लेने के मिशन के साथ बहुत कुछ होने वाला है. इंटरव्यू की सफलता भास्कर टाइम्स के लिए सेलिब्रेशन लाएंगी और आर्यन राठौर हवेली में एक भव्य लॉन्च पार्टी की घोषणा करेगा. कहानी में ट्विस्ट यह है कि आदित्य वास्तव में लापता हो जाएगा. त्रिपाठी परिवार, आदित्य की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए दौड़ पड़ेंगे. इमली भी आदित्य के बारे में कोई जानकारी निकालने के लिए दौड़ पड़ेगी.

सीरियल में इमली के लिए आर्यन के दिल में एक नया प्यार पनप उठेगा, दरअसल अर्पिता आग के जाल में फंसती है तो इमली, आर्यन को बचाने से रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती है और इसी दौरान अर्पिता आर्यन को बचाने के लिए अपने डर पर काबू पाने के लिए आग से बाहर कूद जाती है. ये सब देखकर आर्यन और अधिक पिघल जाता है क्योंकि उसे इमली की अच्छाई, दयालुता का एहसास होता है और वो उससे माफी मांगती हैं वहीं इमली इमली अपना दर्द छुपाकर सबके जीवन में पूरी तरह से खुशियां भरने की कोशिश कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 2:42 PM IST