Imlie Spoiler Alert: इमली को रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ मिला सबूत, क्या सच आएगा सामने!

Imlie serial Big Update: इमली में तगड़ा ट्विस्ट आ गया है, इमली को रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ सबूत मिल गया है.

Advertisement

Imlie Spoiler Alert 22 October 2021: स्टार प्लस के जाने माने टीवी सीरियल इमली’ (Imlie) में एक बार फिर से परिवार में मुश्किलों के बादल दिखते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल त्रिपाठी हाउस में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है, इमली के आने वाले एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे, प्रणव घर में आ चुका है और हर कोई अब उसे खुश है और वो दोबारा से रूपाली की जिंदगी में आने को तैयार है, लेकिन इमली (Imlie) प्रणव के इरादों पर शक कर रही है.

Advertising
Advertising

प्रणव के खिलाफ इमली को मिलेगा बड़ा सबूत

सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड में इमली के हाथ एक बड़ी सफलता लगने वाली है. इमली को पता चल जाएगा कि प्रणव किस मकसद के साथ त्रिपाठी हाउस आया है. प्रणव इमली के घर से सबूत चुराने वाले हैं, हाल ही में आदित्य ने एमएलए के खिलाफ कुछ सबूत जमा किए थे. इस दौरान आदित्य ने एमएलए के गुंडों को चकमा दे दिया था.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इसी बीच रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ इमली को सबूत मिल जाएगा और वह उसका पर्दाफाश करने की कोशिश करेगी. दरअसल, रूपाली का विश्‍वास जीतने के लिए प्रणव ने उसे एक कार्ड दिया है जिस पर आईलवयू लिखा है. ये कार्ड उसने निध‍ि और ध्रुव के कमरे से चुराया है. इसी बीच मालिनी आकर उसकी बात काट देगी और कहेगी कि तुमने भी हम सबको धोखा दिया, अपनी पहचान छुपाई और इस घर में रहीं. तुम्‍हें भी तो सबने माफ कर द‍िया, फ‍िर प्रणव को रूपाली क्‍यों ना माफ करे. रूपाली को समझ नहीं आता कि वो किसकी बात माने और किसका यकीन करे, फ‍िलहाल सारी बात पेन ड्राइव पर आकर टिकी हैं. ऐसे में अगर प्रणव को पेन डाइव हासिल हो गई तो वह घर से चला जाएगा, लेकिन क्‍या इमली उसे ऐसा करने देगी?

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 1:28 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 1:28 PM IST

Topics