Imlie Spoiler Alert: सच सामने आने के बाद टूट जाएगा आदित्य का दिल, इस फैसले से खतरे में पड़ेगी जान

Imlie Spoiler Alert: इमली में आगे की कहानी में आप देखें गे कि इंटरव्यू के लिए आदित्य को इमली के गांव पगडंडिया जाना होगा और साथ ही वो मालिनी का सच जानकर खुद को कोसेगा.

Published: January 7, 2022 2:21 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Imlie Spoiler Alert: सच सामने आने के बाद टूट जाएगा आदित्य का दिल, इस फैसले से खतरे में पड़ेगी जान

Imlie Spoiler Alert 7 January 2022:  गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) एपिसोड में आपने देखा, मालिनी आदित्य को बता देती है कि उसने तलाक के पेपर्स भेजे थे, ये बात जानकर आदित्य इमली की खूब बेइज्जती करता है. इतना ही नहीं आदित्य इमली को अपनी नौकरी छोड़ने के लिए भी बोल देता है. आदित्य इमली से कहेगा कि उसे आर्यन का साथ छोड़ना होगा और इमली आर्यन से दूर होने से इनकार कर देगी, दूसरी तरफ मालिनी एक बार फिर से इमली की बेइज्जती करने की कोशिश करेगी. ऐसे में अब काहनी में धीरे-धीरे सच का पता हर किसी को चलेगा और आदित्य को इस बात का पता चलेगा कि उसने इमली को गलत समझा है और साथ ही वो गुस्से में अपनी कवरेज टीम के साथ पगडंडिया पहुंचेगा जहां पर जमकर धमाका होने वाला है.

Also Read:

मालिनी को छोड़ेगा आदित्य

अपर्णा इस बात का ऐलान करेगी कि इमली उसके घर की बेटी है. इसके साथ ही अपर्णा पुराने दिन याद करेगी.वहीं दूसरी तरफ आदित्य गुस्से से लाल हो जाएगा,  आदित्य अपने बेडरूम का सारा सामान तोड़ डालेगा. सच सामने आने के बाद आदित्य का दिल टूट जाएगा.आदित्य खुद को जमकर कोसेगा,  शादी के अगले दिन ही आदित्य मालिनी को चोड़ने का फैसला लेगा. ये बात जानकर मालिनी की हालत खराब होने वाली है, हालांकि इस बार भी अनु आदित्य और इमली के बीच टांग अड़ाने वाली है.

खतरे में आदित्य की जान

ऑफ‍िस में आर्यन एक खतरनाक बदमाश का इंटरव्‍यू लेने की बात पूरे स्‍टाफ के सामने रखेगा और पूछेगा कि इस इंटरव्‍यू को लेने कौन जाएगा. तब सबके सामने आदित्‍य ये ऐलान करेगा कि इस इंटरव्‍यू को लेने वो जाएगा. आदित्‍य अपनी कवरेज टीम के साथ पगडंडिया पहुंचेगा लेकिन बदमाश से पहले उसका सामना इमली की नानी से हो जाएगा. वह इमली की नानी को प्रणाम करेगा लेकिन नानी भड़क जाएगा और उस पर इमली की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाएगी. इसके बाद गांव वाले आदित्‍य को मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे, देखना होगा कि आदित्‍य अपनी जान इन गांववालों से कैसे बचाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: January 7, 2022 2:21 PM IST