बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ का टीजर रिलीज हो चुका है. पहली नजर में देखने पर टीजर काफी इंटरेस्टिंग लगता है. कहानी में मजनू का किरदार करने वाले एक्टर प्यार में बेहद पागल दिखाई नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने टीजर के साथ लिखा, ” ‘प्यार में पागल..’ हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि आखिर इसमें क्या पागलपन हो सकता है. ‘लैला मजनू’ बिल्कुल वैसे ही हैं.

इसके अलावा उन्होंने लिखा ”इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर और डायरेक्टर साजिद अली का यह एक कॉन्सेप्ट है. हम यहां प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर.. जो कि 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.” टीजर में लैला मजनू बेहद खूबसूरत वादियों में दिखाए गए हैं. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लैला मजनू को प्यार को पाने के लिए जमाने के खिलाफ जाते हैं.

वहीं अगर टीजर में दिखाई गई लोकेशन की बात करें तो कहा जा सकता है लोकेशन का फिल्म की थीम के अनुसार चुनाव किया गया है. एकता कपूर और इम्तियाज अली अब बतौर स्टोरीटेलर एक साथ मिलकर प्यार की ये अनोखी दास्तां को पर्दे पर दिखाने के लिए ‘लैला मजनूं’ फिल्म लेकर रहे हैं.

Why do some stories live forever? Laila Majnu Teaser out tomorrow… releases 24th August 2018

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

बता दें कि फिल्म ‘लैला मजनू’ का फर्स्ट लुक वेलेन्टाइन डे पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को इम्तियाज अली प्रेजेंट कर रहे हैं जबकि साजिद अली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. हालांकि अभी तक फिल्म के लीड एक्टर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. टीजर देखकर तो यही कहा जा सकता है कि फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस की रूप में नए फेस को मौका दिया गया है.