मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विजेता आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘बाला’ में एक गंजे व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले गंजा होने की समस्या से पीड़ित है.

चेन पुलिंग मामला: सनी देओल, करिश्मा कपूर को बड़ी राहत, 22 साल बाद हुए बरी

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “बेहतरीन कंटेंट के दौर में ‘बाला’ की कहानी बाकी फिल्मों से अलग है और उम्मीद है कि फिल्म देश में सभी का मनोरंजन करेगी. यह मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है और मुझे गर्व है कि ‘बाला’ मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा है.” अभिनेता ने आगे कहा, “स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इससे प्रभावित हो गया. इसकी कहानी मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है.”

VIDEO CREDIT- Maddock Films

आयुष्मान के अनुसार ‘बाला’ दर्शकों को एक अर्थपूर्ण संदेश देगी. उन्होंने कहा, “इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों के लिए सब कुछ है. मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि यह फिल्म उनके लिए पैसा वसूल मनोरंजक फिल्म साबित होगी. यह दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही एक बहुत ही भावनात्मक संदेश देगी.” फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं. यह 7 नवंबर को रिलीज होगी.