मुंबई: अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर अभिनेत्री ऊर्वशी रौतेला नई फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह संग नजर आएंगी. विनीत को ‘मुक्केबाज’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में यथार्थवादी किरदारों को निभाने के लिए जाना जाता है. दोनों तमिल फिल्म ‘थिरु त्तु पयाले 2’ की बॉलीवुड रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक सुसी गणेशन ने यह जानकारी दी.

इन तस्वीरों से हुआ खुलासा, ‘दबंग 3’ में भाईजान के साथ नजर आ सकती है प्रीति जिंटा?

इस खबर की पुष्टि करते हुए सुसी ने कहा, “यह एक सार्वभौमिक विषय है जिससे आज के समय में कोई भी जुड़ाव महसूस कर सकता है और दुनिया के किसी भी हिस्से में बनाया जा सकता है. मैंने तमिल फिल्म बनाने के दौरान एक हिंदी रीमेक पर विचार किया था, और मुझे खुशी है कि यह विनीत और उर्वशी जैसे उम्दा कलाकारों के अभिनय के साथ आ रहा है. मैं अभिनेत्री द्वारा किरदार को समझने से बहुत प्रभावित हुआ.”

‘पागलपंती’ में श्रीदेवी के मशहूर गाने को रीक्रिएट करते नजर आएंगे जॉन और उर्वशी

‘थिरु त्तु पयाले 2’ 2017 में रिलीज हुई थी और व्यवसायिक रूप से इसने अच्छा प्रदर्शन किया था. ऊवर्शी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, “फिल्म में मुझे लेने के लिए मैं सच में सुसी सर की शुक्रगुजार हूं. मैंने तमिल फिल्म देखी और उसका किरदार मुझे बहुत पसंद आया. मेरे लिए विनीत कुमार जैसे उम्दा अभिनेता और सुसी गणेशन जैसे समर्पित निर्देशक के साथ काम करने का यह शानदार अवसर है.”