मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि मौजूदा पीढ़ी में जैकलिन फर्नाडिज से बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है. हाल ही में ‘रेस 3’ की टीम फिल्म का प्रचार करने के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे.इस मौके पर सलमान और जैकलिन रेस 3 के रोमांटिक गाने ‘हीरिये’ पर थिरकते नजर आए. शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ बातचीत के दौरान जैकलिन ने ‘एक दो तीन’ गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की. Also Read - पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म में सलमान खान ने पढ़ी है कविता, निर्देशक ने बताया पूरा किस्सा 

जैकलिन ने कहा, “उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें ‘एक दो तीन’ जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा. इससे पहले जैकलिन अपनी बात पूरी कर पाती, सलमान ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि वह इस पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं. सलमान खान ने यह भी कहा, “मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है. Also Read - वाजिद खान की मौत से टूट गए सलमान, भारी मन से कहा 'हमेशा याद आओगे तुम' 

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस का कहना है कि वह हमेशा से एक एंटरटेंनर बनना चाहती थी, लेकिन बॉलीवुड में आने की कोई योजना नहीं थी. कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने अपने ब्लॉग पर विचार साझा किए थे. जैकलिन ने कहा कि बहुत कम उम्र से, मैंने हमेशा एक एंटटेनर बनने का सपना देखा था. कहानियां सुनाना चाहती थी, अपने आसपास के लोगों को हंसाना चाहती थी. फिल्मों के बारे में नहीं सोचा था लेकिन असली खुशी मनोरंजक बनने से मिलती है.

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में प्रवेश इत्तेफाक से हुआ. बॉलीवुड में सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि नृत्य, अभिनय के माध्यम से अभिव्यक्ति का एक कलात्मक रूप भी है और बातचीत में हजारों की भावनाओं का हल निकालने की क्षमता भी है. उन्होंने कहा, आपके दर्शक आपसे जुड़ते हैं. आपके माध्यम से किरदार जीते हैं.

जैकलिन के पिता श्रीलंका से हैं और मां मलेशिया से हैं. वह बहरीन में पली बढ़ी. 14 वर्ष की आयु में ही उन्होंने फिटनेस शो की मेजबानी की. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में स्नातक किया और फिर श्रीलंका लौटकर रिपोर्टिग की.वर्ष 2006 में मिस श्रीलंका का खिताब जीतने के बाद वर्ष 2009 की फिल्म ‘अलाद्दीन’ के साथ बॉलीवुड में आगाज किया.