बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के करीबी दोस्त इंदर कुमार ने 28 जुलाई को अपनी आखिरी सांस ली. खबर थी कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. सिर्फ 43 की उम्र में इस तरह से चले जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा सदमा था. हाल ही में उनकी इंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, कहा जा रहा है ये वीडियो मौत से ठीक पहले का शूट किया हुआ है. इस वीडियो को देखकर लोगों का मानना है कि इंदर की मौत नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने सुसाइड किया था. इस क्लिप में उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है. इंदर की मौत भी उस वक्त सवालों के घेरे में रही थी क्योंकि करीब एक साल पहले 2016 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था ‘हैपीनेस’ और इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट नहीं किया. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ये भी बताते हैं कि यह विडियो आत्महत्या से जुड़ा नहीं, बल्कि उनकी फिल्म का एक हिस्सा है. कहा ये भी जा रहा है कि इस विडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच बताएंगी. Also Read - Dance In Saat Phere: डांस करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने लिए 7 फेरे, 5 लाख से ज्यादा व्यूज, लोग दे रहे जबरदस्त गालियां...

Also Read - अक्षरा सिंह ने इशारे ही इशारे में कह दी दिल की बात, सपने में आता है 'फलनवा के बेटा' !

Also Read - भाभी ने अपनी ही ननद का कराया रेप, सामने बैठकर Video भी बनाती रही, फिर 6 महीने में...

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही इंदर ने इंस्टाग्राम पर कमबैक किया और अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा ‘Peace’ यानी शांति. इंदर के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने पहले ही अपनी मौत का अंदाज़ा हो गया था. पोस्ट करने बाद इंदर 24 घंटे भी नहीं जिए और इस दुनिया को अलविदा कह गए.

inder kumar 2

बता दें, साल 2014 में एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने इंदर कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें 45 दिन तक जेल में रहना पड़ा था. इंदर का कहना था कि उन्होंने रेप नहीं किया बल्कि रिश्ता दोनों की मर्ज़ी से बना था. बेल मिलने पर एक इंटरव्यू में इंदर ने कहा था कि रेप के इल्जाम के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनसे दूरियां बना ली. जिसके बाद उनके पास ना काम रहा और ना ही पैसा.

Inder Kumar (8)

फिल्मी करियर

इंदर ने 1996 में फिल्म ‘मासूम’ से आयेशा जुल्का के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू किया था. वो ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’, ‘कहीं प्यार ना हो जाये’ और ‘वांटेड’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वो कुल 20 फिल्मों में काम कर चुके हैं. इंदर ने एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में मिहिर का किरदार भी निभाया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.