बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) की हास ही में फन्ने खां फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. हालांकि दर्शकों को इस फिल्म में अनिल कपूर के काम के अलावा ज्यादा कुछ पसंद नहीं आया. इन सबके बीच ऐश्वर्या राय ने देश की महिलाओं पर एक बड़ा बयान दिया है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि गृहिणी देश की सबसे बड़ी सीईओ हैं.

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

✨🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

सोनी चैनल के सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के सप्ताहांत एपिसोड में अनिल कपूर, ऐश्वर्य और राजकुमार राव साथ दिखे. इसके दौरान एक प्रतियोगी इंदिरा दास की परफॉर्मेंस के बाद उनकी मां ने ऐश्वर्य से देश की गृहिणियों पर उनके विचारों के बारे में पूछा. अपने जवाब में ऐश्वर्य ने कहा, “गृहिणियां देश के सबसे बड़ी सीईओ हैं और उन्हें देश में अत्यधिक सम्मान और प्रशंसा दी जानी चाहिए. मैं देश और दुनिया के सभी गृहिणियों को पूर्ण सम्मान और प्रशंसा के साथ सलाम करती हूं.”

💕London love ✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

Idol, idol aur idol! Mid- #SwagTour2018 shoot with @nehakakkar @anumalikmusic.

A post shared by Vishal Dadlani (@vishaldadlani1) on

शो के जज और सिंगर विशाल ददलानी ने कहा, “दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्य राय बच्चन भी देश की हर एक आम गृहिणी की तरह हैं. मुझे याद है अपने संगीत विश्व दौरे में से जब अमिताभ बच्चन जी ने मुझे और पूरी टीम को डिनर के लिए आमंत्रित किया था, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्य राय बच्चन ने टीम के प्रत्येक सदस्य को अपने हाथों से डिनर कराया था.”