बॉलीवुड के फेमस सिंगर और संगीतकार विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने पुणे के फुटपाथ पर पिछले 30 वर्षो से हारमोनियम बजा रहे केशव लाल को एक-एक लाख रुपये की मदद की. केशव लाल को ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर बुलाया गया था जहां उन्हें शो के प्रतिभागियों और जजों ने सम्मान दिया.

वह शो पर अपनी पत्नी सोनी बाई के साथ पहुंचे. केशव लाल ने सफलता की चोटी पर पहुंचने से लेकर अपनी सभी भौतिक संपत्तियों को खो देने तक की कहानी बताई. उन्होंने कहा कि केवल संगीत की उनके लिए मायने रखती है और सभी को अपने जुनून के प्रति वफादार होना चाहिए. केशव लाल ने दिग्गज फिल्मकार वी शांताराम और संगीतकार कल्याणजी-आनंदजी के साथ काम किया है और उनके साथ हारमोनियम पर ‘आवारा हूं’ गीत को गाया भी है.

विशाल और नेहा ने उन्हें एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की. विशाल ने कहा, “शो में केशव लालजी को देखना हमारा सौभाग्य है. ऐसे आदमी को देखना बहुत अच्छा लगता है जिसने अपना पूरा जीवन संगीत को दिया. वह हम सभी के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं.”

उन्होंने कहा, “उन्होंने हमें सिखाया कि एक व्यक्ति को कभी भी अपने जुनून को कम नहीं होने देना चाहिए. मैं अपने मित्रों और इंडस्ट्री में मौजूद लोगों से गुजारिश करूंगा कि वह केशव लालजी की हर संभव मदद करें.”