Indian Idol 12: सोनी टीवी (Sony TV) का म्यूजिकल रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol 12) दर्शकों के दिल में धूम मचा रहा है. जैसे-जैसे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है एक-एक करके सिंगर्स भी एलिमिनेट होते जा रहे हैं. पिछले वीकेंड पर शो मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक खुशखबरी दी है. बता दें कि आखिरी वीकेंड पर शो में आनंदजी विरजी शाह (Anandji Virji Shah) और एआर रहमान (A R Rahman) गेस्ट बनकर आए थे. Also Read - Indian Idol 12: Neha Kakkar, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी एक एपिसोड के लेते हैं इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश

होली सेलिब्रेशन वाले एपिसोड में नचिकेत लेले (Nachiket Lele) को एलिमिनेट किया गया था. इसके बाद से अबतक शो से किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया गया है. हालांकि सभी को इस बात की उम्मीद जरूर थी कि इस वीकेंड भी किसी एक कंटेस्टेंट को इस मंच को अलविदा कहना होगा.

इसी बहाने से फैंस को अपने पसंसदीदा सिंगर को एक हफ्ते और सुनने का मौका मिलेगा. उड़ती उड़ती खबरें यह भी आ रही है कि आने वाले एपिसोड में डबल इविक्शन भी हो सकता है. इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) में अब सिर्फ पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish), शनमुख प्रिया (Shanmukh Priya), सवाई भाट (Sawai Bhatt), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सायली कांबले (Sayli Kamble), अंजलि गायकवाड़ (Anjali Gaikwad), आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) और निहाल तारो (Nihall Tauro) ही बचे हैं.

बीते एपिसोड में कंट्स्टेंट्स के परफॉर्मेंस की बात करें तो सभी ने इंडियन आइडल के मंच पर धूम मचा दी. यहां तक कि कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने क्वारंटाइन कमरे से ही परफॉर्मेंस दी और शो में आये गेस्ट का दिल जीत लिया.पवनदीप ने ‘ओ साथी रे तेरे बिना भी क्या जीना’, ‘और इस दिल में क्या रखा है’ गाने के साथ अपना परफॉर्मेंस दिया.

इतना ही नहीं सायली कांबले की परफॉर्मेंस देख आनंद जी ने उनका नाम बदलकर सायली किशोर कर दिया था. अगले एपिसोड में यह दगेखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर डबल इकविक्शन होता है या नहीं.