मुंबई: बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आईडल’ में वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वह एक प्रतिभागी नहीं, बल्कि जज के तौर पर इस शो में वापसी कर रही हैं. नेहा ने कहा, “मैं भारतीय टेलीविजन के गायन प्रतिभा खोज के लिए तैयार किए गए सबसे बड़े मंच के साथ जुड़कर काफी उत्साहित और रोमांचित हूं. यहां एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल होकर मेरे करियर की शुरुआत हुई थी और अब मैं एक जज के रूप में इसमें नजर आऊंगी.”

नेहा ने कहा, “जीवन सही मायने में एक चक्र के समान है. मैं सच में ‘इंडियन आईडल’ में जज बनने के प्रस्ताव का इंतजार कर रही थी. इसी मंच पर एक समय पर किसी जज के सामने होने और अब खुद एक जज होने का अनुभव मेरे लिए यादगार होगा.”

साल 2006 में नेहा इसी शो में एक कैंडीडेट के रूप में नजर आई थीं. उस समय को याद करते हुए गायिका ने कहा, “मुझे अब भी टॉप-10 में शामिल होने का वह उत्साह याद है. एक गायिका के रूप में मुझे नई पहचान देने और मेरे करियर को बनाने का श्रेय मैं पूरी तरह से ‘इंडियन आईडल’ को दूंगी.”

इस शो में नेहा के साथ गायक और संगीतकार विशाल ददलानी भी निर्णायक के रूप में नजर आएंगे. इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर होगा. ऑडीशन देश के कई शहरों में होगा और इसकी शुरुआत एक मई को जयपुर से होगी. संगीतकार अनु मलिक भी इस शो में निर्णायक के रूप में वापसी से उत्साहित हैं. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का नया सॉन्ग हमसफर रिलीज हुआ है जिसे अभी करोड़ों लोग देख चुके हैं.

-इनपुट आईएएनएस