सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ एक बार फिर बेहतरीन सिंगर्स की तलाश में निकल पड़ा है. सिंगर नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शो को जज कर रहे संगीतकार अनु मलिक का कहना है कि यह शो एक परिवार की तरह है. अनु मलिक ने कहा कि उन्हें कहा कि ये सिर्फ एक शो नहीं बल्कि हम सब एक परिवार की तरह है.

अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ‘इंडियन आइडल’ के 10वें सीजन को जज कर रहे हैं. ऑडिशन के दौरान अनु मलिक के एक मजाक की वजह से ददलानी हंसते-हंसते कुर्सी से गिर गए थे और उनकी कोहनी में हल्की चोट आई थी.

इस घटना के बारे में मलिक ने कहा, “ऑडिशन के दौरान मेरे एक मजाक पर विशाल हंसते-हंसते कुर्सी से गिर गया था और उसकी कोहनी में चोट आई थी.” अनु मलिक ने कहा, “जब मैं विशाल और नेहा के साथ होता हूं, तो ऐसा लगता है कि मैं उन्हें 100 वर्षो से जानता हूं. अब हम सभी एक बड़ा परिवार है. ऐसा लगता है जैसे हमने सभी ‘इंडियन आइडल’ सीजन एक साथ किए हैं.”

बता दें कि साल 2006 में नेहा इसी शो में एक प्रतिभागी के रूप में नजर आई थीं. उस समय को याद करते हुए गायिका ने कहा, “मुझे अब भी शीर्ष-10 में शामिल होने का वह उत्साह याद है. एक गायिका के रूप में मुझे नई पहचान देने और मेरे करियर को बनाने का श्रेय मैं पूरी तरह से ‘इंडियन आईडल’ को दूंगी.”

ऑडीशन देश के कई शहरों में होगा और इसकी शुरूआत एक मई को जयपुर से होगी. संगीतकार अनु मलिक भी इस शो में जज के रूप में वापसी से उत्साहित हैं.