India’s Best Dancer 2: ‘बेस्ट का नेक्स्ट’ टैगलाइन के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू हो रहा है. पहला सीजन 2020 में आया था और अब यह शो अगले संस्करण के साथ फिर से वापस आ गया है. डांस रियलिटी शो में जजों के पैनल में मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस दिखाई देंगे. मलाइका ने दूसरे सीजन का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. वह पहले सीजन में भी थीं.Also Read - Vicky Kaushal Katrina Kaif Weeding News: क्या विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जल्द करने वाले हैं शादी? जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

उन्होंने कहा, “मैं यह व्यक्त नहीं कर सकती कि मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ डांस शो में लौटने को लेकर कितना खुश और उत्साहित हूं. पिछले सीजन की प्रतिभा शानदार थी और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि इस सीजन में प्रतियोगी कितने विकसित हैं. देश के कोने-कोने से प्रतिभा का विविध प्रतिनिधित्व देखना यह एक समृद्ध अनुभव है. ” Also Read - थम नहीं रहा है Samantha Ruth Prabhu का गुस्सा, वही काम किया जो Shilpa Shetty ने किया था

इस बार भी पहले सीजन की तरह हर कदम पर डांसर्स के लिए चुनौतियां होंगी और ‘बेस्ट का नेक्स्ट’ देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स का निर्धारण करने की अंतिम परीक्षा होगी. डिजिटल ऑडिशन पहले ही हो चुके हैं और अब शो शुरू होने जा रहा है. Also Read - Tadap Teaser: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की तारा सुतारिया के लिए 'तड़प', इश्क के दरिया में डूब जाएगी!

India's Best Dancer 2 Malaika Arora Geeta Kapur Terence Lewis return as judges see pics

India’s Best Dancer 2

जैसा कि टेरेंस लुईस बताते हैं कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ वापस आ गया है. इस बार शो और भी बड़ा और बेहतर होगा . प्रतियोगियों को अपनी क्षमता साबित करने और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का खिताब हासिल करने के लिए अपनी सीमाएं लांघनी होंगी.

गीता कपूर भी अपने विचार साझा करते हुए कहा कि अब, दूसरा सीजन सबसे कठिन नृत्य मंच पर प्रतिभा को उनके ‘सर्वश्रेष्ठ रूप’ में पहचानने और पेश करने के लिए वापस आ गया है.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर बहुत जल्द ‘इंडियाज बेस्ट डांसर-2’ शुरू होगा.