नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की खेलों में दिलचस्पी जगजाहिर है. खेल और खिलाड़ियों के बारे में जानना, उनका गेम देखना और उस पर फिल्में बनाना उन्हें पसंद है. हाल ही में उन्होंने एथलीट हिमा दास पर फिल्म बनाने की बात कही थी. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ भी हॉकी पर आधारित है. Also Read - विराट कोहली से नहीं डरता है ये पाकिस्तान तेज गेंदबाज; कहा- मुझे चुनौती पसंद

Also Read - विराट कोहली जल्‍द ही टिक-टॉक पर कर सकते हैं डेब्‍यू, अश्विन से इंस्‍टाग्राम चैट के दौरान दिया हिंट

विराट पर ‘खिलाड़ी’ कुमार की भविष्यवाणी Also Read - राजीव गांधी खेल रत्न पाने वाले चौथे क्रिकेटर बन सकते हैं रोहित शर्मा; जानें क्यों हैं इस सम्मान के हकदार

लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षय कुमार, विराट कोहली के भी जबरदस्त फैन हैं और उन्होंने विराट को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी भी की थी. विराट को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कहा था कि विराट कोहली एक दिन भारत के अगले सचिन तेंदुलकर बनेंगे. अक्षय ने इस भविष्याणी की बात GOLD मूवी के प्रमोशन के दौरान एक शो पर कबूली.

इंजरी से उबरा टीम इंडिया का ‘स्पीडस्टार’, तीसरे टेस्ट में बनेगा ‘डूबते’ विराट का ‘सहारा’?

सच हुई भविष्यवाणी

अक्षय की वो भविष्यवाणी आज हर नए दिन के साथ सार्थक होती दिख रही है. वो वर्ल्ड क्रिकेट के टॉप क्लास बल्लेबाजों में शुमार है. उनके शतक ठोकने की स्पीड सचिन से तेज हैं. और, जानकार यहां तक कह रहे हैं कि अगर वो ऐसे ही खेलते रहे तो सचिन के अधिक्तर रिकॉर्ड एक दिन उनके खाते में दर्ज होंगे.

खेल के लिए होता है झगड़ा

फिल्म GOLD के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने शो में ये भी बताया कि वो खेल के इतने बड़े शौकीन हैं कि इसे देखने को लेकर घर पर कई बार बीवी से लड़ाई भी हो जाती है.