नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का ब्रेक अप हो गया है. जी हां, बिल्कुल सही सुना. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच में ही ब्रॉड की गर्लफ्रेंड मॉली किंग ने उनका साथ छोड़ दिया है. और ये सबकुछ हुआ है क्रिकेट की वजह से. इस खेल को लेकर इंग्लैंड टीम के साथ ब्रॉड के व्यस्त शेड्यूल की वजह से. पेशे से सिंगर मॉली किंग के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले 5 महीने से रिलेशनशिप में थे. इस दौरान दोनों का रोमांस के भी चर्चे खूब होते थे.

pjimage (10)

लेकिन, अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच ब्रेक अप हो गया है. मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने अपने व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए भारत- इंग्लैंड सीरीज के बीच में ही अलग होने का फैसला किया. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ब्रॉड और मॉली ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को फॉलो करना छोड़ दिया है. मतलब साफ है दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था.

प्यार की गाड़ी में लगा ब्रेक!

ब्रॉड और मॉली के करीबी दोस्तों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को पूरा वक्त नहीं दे पा रहे थे, जिस वजह से उनके बीच अनबन रहने लगी. दोनों के बीच रोमांस भी बहुत कम समय में खत्म हो गया. रिलेशनशिप मेटेंन नहीं कर पाने की वजह से अंत में दोनों ने बिना किसी गिले शिकवे के एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

दूसरी बार टूटा ब्रॉड का दिल

ब्रॉड और मॉली के ब्रेक अप का दावा द सन ने भी अपनी रिपोर्ट में किया है. बता दें कि पिछले साल मॉडल बेली मिचेल के साथ ब्रेकअप के बाद यह ब्रॉड का पहला रिलेशनशिप था. लेकिन, रिश्तों में बिजी लाइफ ने कड़वाहट घोल दी और इनके बीच ब्रेक अप हो गया.