नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं. सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. बता दें कि प्रियका चोपड़ा यह उपलब्धि हासिल करने वाली एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं. Also Read - Priyanka Chopra के घरवाले इस एक्टर को बनाना चाहते थे 'दामाद', Nick Jonas नहीं इन्हें किया गया था सेलेक्ट

  Also Read - मीरा चोपड़ा का छलका दर्द कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की वजह से काम नहीं मिला', सुनाई स्‍ट्रगल की पूरी कहानी

इंस्टाग्राम के शैड्यूलिंग टूल HopperHQ की ओर से यह लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में प्रियंका इकलौती बॉलीवुड की स्टार हैं. जो कि एक्ट्रेस लिस्ट में 19वें नंबर पर मौजूद हैं, जबकि सब-सेक्शन में वह 16वें स्थान पर हैं. जारी की गई लिस्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को 2,71,000 डॉलर का भुगतान किया जाता है, जो कि एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 1,86,97,238.50 रुपये (1.87 करोड़ रुपये) है. यह बहुत बड़ा अमाउंट है. फिलहाल प्रियंका के इंस्टाग्राम पर करीब 43,038,343 फॉलोअर्स हैं. इसके चलते यह काफी अच्छी रकम है.

 

 

View this post on Instagram

 

Under the Tuscan ☀️ #teampixel 📷: @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

एक पोस्ट पर कमाती हैं करोड़ों
प्रियंका सोशल मीडिया पर हाइपरएक्टिव हैं और वह अक्सर ब्रॉन्ड्स से कॉलेबरेट करके उन्हें इंस्टाग्राम पर प्रमोट करती हैं, जिसमें बदले उन्हें करोड़ों में पेमेंट किया जाता है. प्रियंका के अलावा इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी शामिल है. विराट कोहली इंस्टाग्राम पर अपनी हर पोस्ट से 158000 पाउंड (13554109) यानी करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपये कमाते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 को अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी और बिजनेसवुमन काइली जेनर ने टॉप किया है. वे हर पोस्ट के 1,266,000 डॉलर यानि करीब 8,73,92,613 रुपए लेती हैं.