राखी सावंत का आज 38वां जन्मदिन है और उनका जन्म 25 नवंबर,1978 को हुआ था. ड्रामा क्वीन राखी सावंत का विवादों से पुराना संबध रहा है. हाल ही में पद्मावती से जुड़े एक वीडियो के कारण राखी को विवादों ने दोबारा घेर लिया था और वैसे इससे पहले भी भगवान वाल्मीकी को डाकू कहने कि वजह से उन्हें प्रोब्लम्स झेलनी पड़ी थी.

यूएस के शि‍कागो शहर में जब प्री-इंडिपेंडेंस डे पार्टी आयोजित कि गई थी, उस समय राखी सावंत शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं थी और उस ड्रेस पर हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें प्रिंट थी. ड्रेस के जिस हिस्से में पीएम मोदी कि तस्वीर प्रिंट थी वो वाकई अश्लील दिख रहा था. राखी सावंत ने उस ड्रेस में काफी तस्वीरे, इंस्टाग्राम पर भी शेयर कि थी जिसे वो काफी चर्चा में रही.

इस आइटम गर्ल को एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे की ‘ टेढ़ी उंगली ‘ इस क़दर पसंद आई की वो उनकी तारीफों के पूल बांधने लगी और उन्होंने यह भी कहा की टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले राज ठाकरे वाकई तारीफ के काबिल हैं.

राखी सावंत ने यह भी कहा कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे विवाह करने को तैयार हैं तो वो उनके साथ सात फेरे ले लेगी. राखी जानती हैं कि खुद को कैसे हमेशा सुर्खियों में रखना है.