नई दिल्ली: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू मंडल की कुछ तस्वीरें और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने रानू मंडल के इस लुक का काफी मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

यह भी देखें- 

रानू मंडल की यह तस्वीर एक इवेंट की हैं जिसमें रानू हैवी मेकअप और डिजाइनर कपड़े पहनकर पहुंची थी. इसपर ट्रोलर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया और कुछ ने तो यह भी सलाह दी कि उन्हें मेकअप की क्या जरूरत है. ट्रोलर्स ने उनका एक मीम बनाया है जिसमें उनके चेहरे को एकदम सफेद दिखाया है. ऐसे ही लोग रानू के अलग-अलग मीम बनाकर उन्हें शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिनमें वह अपनी एक महिला फैन पर भड़क गई थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोलर्स की काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. हुआ ये था कि रानू किसी दुकान पर खड़ी थी, जहां अचानक से एक महिला प्रशंसक पीछे से उनके कंधे पर हाथ रखती हैं और एक सेल्फी के लिए उनसे गुजारिश करती हैं. रानू इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, “इसका मतलब क्या है?” वीडियो में रानू का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया. ऐसे में लोग रानू पर तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और उन पर फब्तियां कसने लगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.