नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ब्रिटिश एडवंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने उन्हें कैसे हाथी के मल की चाय पिलाई. शो ‘इन द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) के अगले एपिसोड में अक्षय जंगल में रोमांचक कारनामे करते नजर आएंगे. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है. इसमें वे हाथी के मल से बनी चाय चखते, नदी में मगरमच्छ के ऊपर से वे रस्सी के सहारे जाते और पेड़ व झाड़ियों में से ग्रिल्स के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं. Also Read - Akshay Laxmmi Bomb Release Date: जिस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने पहनी नथ, लगाया सिंदूर, इस दिन होगी वो रिलीज

उन्होंने प्रोमो को कैप्श्न देते हुए लिखा, “इन्टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स उनके सामने बहुत सारी चुनौतियां लेकर सामने आया लेकिन ग्रिल्स ने हाथी के मल से बनी चाय पिलाकर मुझे चौंका दिया. क्या दिन था.” Also Read - बेयर ग्रिल्स के शो में हुआ खुलासा, हर रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार, यही है अच्छी सेहत का राज!

कथित तौर पर विशेष एपिसोड को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था. अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं. प्रोमो वीडियो के मुताबिक, यह एपिसोड (Into The Wild With Bear Grylls featuring Akshay Kumar) 11 सितंबर को Discovery+ और 14 सितंबर को Discovery पर शाम 8 बजे प्रसारित किया जाएगा.