Ira Khan Relationship With Mishaal Kirpalani: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इरा इन दिनों फिर से चर्चा में आ चुकी हैं. चर्चा में आने की मुख्य वजह है इरा के रिलेशनशिप को लेकर दिया गया एक इंटरव्यू. बता दें इरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. इरा ने कहा कि मैं ये छिपाने का प्रयास नहीं कर रही हूं. बीते साल ही मैंने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक कर दिया था. मैंने वहीं पोस्ट किया जो मैं फील कर रही थी. इरा ने आगे कहा कि मैं पूरी कोशिश करती हूं कि मेरा इंस्टाग्राम पेज हकीकत जैसा रहे. उसमें कुछ भी बनावटीपन न हो. इसलिए मुझे जो महसूस होता है मैं उसे पोस्ट कर देती हूं.

ओपेन रिलेशनशिप के बारे में सवाल पूछे जाने पर इरा ने कहा कि यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह के इंसान हैं. अगर आपको लगता है कि आपको अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर देना चाहिए तो ठीक है लेकिन आपको नहीं लगता तो आप इसे पब्लिक ना करिए. उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप को लेकर खुलना नहीं चाहती लेकिन मैं कुछ छिपाना भी नहीं चाहती. बता दें कि बीते साल एक फैन ने इरा से इंस्टाग्राम पर कमेंट कर पूछा कि इरा क्या आप किसी को डेट कर रही हैं. इसके जवाब में इरा ने तस्वीर शेयर कर मिशाल कृपलानी को टैग किया था.

बता दें कि इरा अपने पापा आमिर खान की तरह फिल्मी परदे पर नहीं आना चहती हैं. उनका मानना है कि वह निर्देशन की दुनिया में बेहतर काम कर सकती हैं. इरा ने अपने निर्देशन की शुरुआत यूरिपिड्स मेडिया एक नाट्य रूपांतरण के साथ की थी. इसमें हेज़ल कीच ने भी काम किया था. इसका प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में भारत के विभिन्न शहरों में किया गया था. इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इरा ने संगीत का अध्ययन किया है, जबकि उनके भाई जुनैद अक्सर फिल्म निर्माण में अपने पिता की सहायता करते हैं. आमिर खान ने अब फिल्म निर्माता किरण राव से शादी कर ली है. इनका एक 8 साल का बेटा भी है. बेटे का नाम आजाद है.