इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म ऑर्गेनाइजेशन (आईआरसीटीसी) ने रेल मंत्रालय के साथ मिलकर के कमाई का नया जरिया निकाला है. भारतीय रेलवे अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव ले कर आये है. रेलवे का सबसे पुराना नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ का उद्घाटन किया है, जिसकी शुरुआत अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म हाउसफुल 4 के साथ शुरू हो चुकी है. रेलवे ने अपनी इस योजना को ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ नाम दिया है.

Bigg Boss 13: जल्द शादी…जल्द बच्चे करना चाहती हैं गोविंदा की भांजी आरती, रूला देगी जिंदगी की कहानी

साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 पहली फिल्म है, जो इस ट्रेन में मुंबई से दिल्ली तक के अपने सफ़र में फ़िल्म का प्रोमोशन करेगी. इस ट्रेन में हाउसफुल 4 की टीम के अलावा अन्य हस्तियां और मीडियाकर्मी आएंगे.

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, “मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं. इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए क्षितिज को चिह्नित करेगा. इस पूरे नए अनुभव के लिए संपूर्ण कास्ट बेहद उत्साहित है. ”

भारतीय रेलवे और आईआरसीटीसी समय के साथ अपनी सेवाओं और रूपांतरण का पता लगाते रहते है और यह नया कॉन्सेप्ट निश्चित रूप से मनोरंजन उद्योग को एक नए अध्याय के रूप में राष्ट्र के मार्ग पर अधिक गहराई में ले जाने के लिए एक कदम है.

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े इस फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.