Entertainment News Today: इरफान खान (Irrfan Khan) की अपकमिंग फिल्म (Angrezi Medium) को पोस्टर रिलीज हो गया है. 13 फरवरी को ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा. फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं. पोस्टर में इरफान ने काले रंग का बड़ा सा टोपा पहना हुआ है. इरफान इंग्लैंड की महारानी के गार्ड की ड्रेस में हैं. राधिका उन्हें गले लगाते हुईं दिखाई दे रही हैं. पोस्टर दमदार है. जाहिर है इरफान फिल्म में हैं तो कहानी भी दमदार ही होगी. कैंसर से लड़ने के बावजूद इरफान की तबियत ठीक नहीं है. यही वजह है कि फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है- “हैलो भाइयों बहनों. नमस्कार. मैं इरफान खान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर. ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है.?” Also Read - First Look: खेसारीलाल की फिल्म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' का फर्स्ट लुक रिलीज़, जल्द आएगा ट्रेलर

इरफान ने कहा-“यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के भीतर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं. उनसे वार्तालाप चल रहा है. देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है. जैसा भी होगा आपको इत्तेला कर दी जाएगी. कहावत है कि When life gives you a lemons, you make a lemonade. बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती हैं ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है.”

इस ऑडियो मैसेज को सुनकर हर कोई भावुक हो उठा है. वहीं रितिक रोशन ने भी लिखा है- “यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं. आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं.