नई दिल्लीः अपने नैनों का जादू दिखा कर रातों-रात ऑनलाइन की दुनिया की स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया साइट्स पर उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ रही है. ऑनलाइन की दुनिया में वह जो भी करती हैं छा जाती हैं. उनके फोटो और वीडियो को चाहने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है. प्रिया प्रकाश वॉरियर से जुड़ी मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रिया अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रु. चार्ज करती हैं. हालांकि इस बारे में प्रिया ने कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन जिस तरह से उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ रही है उनकी स्टार वैल्यू तो बन ही चुकी है.

गौरतलब है कि पिछले महीने 26 सेकंड के एक वीडियो ने प्रिया को इंटरनेट का स्टार बना दिया था. अपनी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ रिलीज होने से पहली ही प्रिया बड़ी स्टार बन चुकी थीं. मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था. इसके बाद प्रिया से जुड़े वीडियों और मीम की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई थी.

प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोन को भी पछाड़ दिया था. वैलेंटाइंस डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. प्रिया प्रकाश का ये गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए. गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी.

प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर इस समय 51 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने बहुत कम सयम में इतने फॉलोअर्स बना लिए हैं. वह यहां जो भी करती हैं उसकी चर्चा न केवल सोशल मीडिया में बल्कि नैशनल मीडिया में भी होती है.

हाल ही में उन्होंने होली के मौके पर उन्होंने होली खेलते एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे जिसे 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. प्रिया का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं.