बॉलीवुड के जाने माने रैपर यो यो हनी सिंह को उनके गाने के साथ साथ उनके बिंदास अंदाज़ के लिए भी जाना जाता है। हनी पर उनके गानो को लेकर केस भी हो चूका है लेकिन फिर भी हनी हर जगह हँसते मुस्कुराते नज़र आए। हनी ने बॉलीवुड शहनशाह अमिताभ बच्चन से लेकर बादशाह खान शाहरुख़ के साथ स्क्रीन भी शेयर की है। हनी ने इतने कम् समय में जो मुकाम हासिल किया है वो वाकई कबीले तारीफ है।

लेकिन अब हनी सिंह के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही हैं। सूत्रों की माने तो यो यो हनी सिंह डिप्रेशन में चले गए हैं और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट पर रखा है। हनी सिंह के एक करीबी से पता चला हैं की डिप्रेशन की वजह से हनी किसी से बात तक नहीं कर रहें हैं। हनी के सारे प्रोजेक्ट्स और कॉन्सर्ट्स को दिसंबर तक रद्द कर दिया गया है। इस बात की पुष्टि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने भी दी जिनके इवेंट में हनी सिंह परफॉर्म करने वाले थे।

हनी सिंह के डिप्रेशन की वजह क्या है अभी तक साफ़ नहीं हो पायी है लेकिन सूत्रों की माने तो कुछ दिन पहले हनी की बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर के साथ तू तू मैं मैं हो गयी थी और बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी की उस एक्टर ने हनी सिंह को थप्पड़ मार दिया और उस बात का हनी सिंह को गहरा सदमा लगा है।

सुनने में यह भी आ रहा है उसी घटना के बाद हनी सिंह ने टीवी शो ‘India’s RAW Star’ भी छोड़ दिया और उसके बाद हनी अचानक कहीं गायब हो गये। किसी को कुछ पता नहीं की हनी फिलहाल कहाँ हैं। शायद मीडिया से ये बात छुपाने की कोशिश की जा रही हैं।

हनी के करीबी ने उनके फेसबुक अकाउंट पर यह लिखा है की हनी की तबियत ख़राब होने की वजह से वो आराम कर रहे हैं। लेकिन खुद हनी की तरफ से अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया हैं। हमने हनी तक पहुंचने की बहुत कोशिश की लेकिन हनी का कोई पता नहीं चला।

हम दुआ करते हैं की हनी जहाँ भी हो ठीक हो और जल्द ही हमारे बीच लौट आएं।