बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) आज (12 दिसंबर) आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ सात फेरे लेंगी. इससे पहले प्री वेडिंग फंक्शन में देश विदेश से तमाम मशहूर हस्तियां इसमें शामिल हुईं जिसमें रतन टाटा, हिलेी क्लिंटन और फेमस सिंगर बियॉन्से भी शामिल थी. बात अगर तमाम इंतजाम की जाए तो मेहमानों को लाने ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की सुविधा देखने को मिली. Also Read - YEAR ENDER 2018: सेलिब्रिटीज की शादियों के नाम रहा ये साल, एक दूजे के हुए ये स्टार्स

देश की इस रॉयल वेडिंग के लिए मुंबई स्थित घर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसके मेन गेट को लाल रंग के गुलाब के फूलों और सफेद डेकोरेटेड झालरों से सजाया गया है. तस्वीर में देखने पर यह घर किसी सपनों के महल से कम नहीं लगता. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश की इस सबसे महंगी शादी में करीब 723 करोड़ रुपए खर्च किए जाने की बात सामने आ रही है.

बता दें, उदयपुर में आयोजित कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन और देश विदेश के तमाम बिजनेस टाइकून शामिल हुए. वहीं अगर शादी की बात की जाए तो पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शादी में शिरकत करने की पुष्टि की है.

View this post on Instagram

Sharing stage with boys on the legendary track @ranveersingh @sidmalhotra @bachchan @amitabhbachchan #ambaniwedding

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि मेहमानों की आवाजाही के कारण मुंबईवासियों को सुबह के समय थोड़ा जाम की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. सूत्रों ने कहा कि मेहमानों की लिस्ट में करीब 600 लोगों शामिल हो सकते हैं जो दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.