मुकेश अंबानी के बेटे आकाश से पहले होगी बेटी ईशा की शादी, उदयपुर में होगा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

डीएनए को सूत्र ने बताया है कि सगाई के बाद शादी से पहले की रस्मों को राजस्थान के उदयपुर में किए जाने की तैयारियां चल रही हैं.

Updated: September 17, 2018 3:26 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by sujeet kumar upadhyay

Isha Ambani

नई दिल्‍ली: देश की सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी के घर में बेटे आकाश से पहले बेटी ईशा अंबानी की ही शादी होने वाली है. सूत्रों की मानें तो अंबानी परिवार में इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ईशा की शादी पीरामल ग्रुप को संभालने वाले पीरामल परिवार के बेटे आकाश पीरामल से तय हुई है. आनंद पीरामल, ‘पीरामल ग्रुप’ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.

Also Read:

मुकेश-नीता अंबानी की बेटी इशा अंबानी ने स्टेनफोर्ड से पूरा किया MBA, मिली डिग्री…

इटली में 21 सितंबर को सगाई

हमारे सहयोगी पोर्ट्ल डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने बेटी ईशा की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. डीएनए को सूत्र ने बताया है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश से पहले बेटी ईशा की शादी की तैयारियां जारी हैं और इससे पहले 21 सितंबर को इटली में ग्रैंड लेवल पर ईशा और आनंद पीरामल की सगाई होनी है.

उदयपुर में होगा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

डीएनए को सूत्र ने बताया है कि सगाई के बाद शादी से पहले की रस्मों को राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर में किए जाने की तैयारियां चल रही हैं. जिसे नवंबर के आखिरी सप्ताह और दिसंबर की शुरुआत में आयोजित किया जाएगा. इसके लिए अंबानी-पीरामल परिवार लोकेशन की तलाश में है. उदयपुर अपनी खूबसूरती और रजवाड़ों वाली शानो-शौकत के लिए जाना जाता है. इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी शामिल होंगी.

मुंबई में 12 दिसंबर को शादी

ईशा की शादी अंबानी परिवार मुंबई में ही करेगा और शादी की तारीख 12 दिसंबर तय कर दी गई है. जो कि देश की सबसे ग्रैंड शादी होगी. इस शादी में देश की राजनीति, कारोबारी और सिने जगत की सभी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. ईशा की शादी के बाद परिवार बेटे आकाश की शादी की तैयारी करेगा.

आकाश अंबानी की शादी मार्च 2019 में

आकाश अंबानी की सगाई मुंबई में 30 जून को एक बड़े जश्न के बीच की गई थी. इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि आकाश की शादी शायद पहले होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये महज कयास ही साबित होंगे और मुकेश अंबानी भारतीय रीति रिवाजों के मुताबिक बेटी की शादी के बाद ही बेटे की शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश और श्लोका मेहता की शादी मार्च 2019 को होगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 17, 2018 3:25 PM IST

Updated Date: September 17, 2018 3:26 PM IST