ईशा अंबानी-आनंद पिरामल बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए. इस रॉयल वेडिंग में देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों ने शिरकत की और जमकर एंजॉय किया. इस शादी में हिलेरी क्लिंटन, रतन टाटा, अमिताभ, जया बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्य बच्चन सहित आमिर खान जैसे स्टार्स ने शिरकत की. इस मौके पर मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया.

ईशा अंबानी की शादी में कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स भी आए जो पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इस दौरान बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे. वहीं बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर के साथ पहुंचे. वहां मौजूद जिसने भी शाहिद कपूर और करीना कपूर को साथ देखा वह हैरान रह गया. शुरूआत में तो लगा कि दोनों परिवार एक दूसरे को नजरअंदाज करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

करीना कपूर को देखकर मीरा ने उन्हें हाय किया और गले भी लगाया. वहीं शाहिद कपूर और सैफ अली खान ने भी एक दूसरे को देखकर हाय किया. इस स्पेशल मूमेंट को देखकर वहां मौजूद तमाम मीडिया ने इसे कैप्चर कर लिया. इस दौरान मीरा राजपूत ने रेड कलर का वेलवेट लहंगा पहना हुआ था. इसके अलावा सैफ और करीना कपूर ऑफ व्हाइट कलर के आउटफीट में नजर आए.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.