नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी सेलेब्स घर पर बैठे है. ऐसे में सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है. इस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो उनकी शादी के विदाई सेरेमनी का है. वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र विदाई पर काफी इमोश्नल नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में हेमा मालिनी काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं. ईशा देओल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. Also Read - पहले भी हुआ था भारत में टिड्डियों का हमला, देखकर डर गए थे धर्मेंद्र, फिर फटाफट से....

इस वीडियो की बात करे तों इसमें ईशा जैसे ही विदाई की रस्में शुरू करती है उनके पिता धर्मेंद्र काफी इमोश्नल हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं पिका को रोते हुए देख ईशा मभी अपने आंसू को रोक नहीं पाती और अपने पिता के गले लग जाती है. वहीं दूसरी तरफ उनकी मां हेमा मालिनी इमोशनल जरूर हैं लेकिन चेहरे पर स्माइल लिए सब कुछ संभाले दिखाई दे रही हैं.

ईशा देओल इस वीडियो को शेयर बता रही हैं कि इस वीडियो को देखकर वो आज भी रो देती हैं. अब तक उनके वीडियो को 2 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है.