अभिनेत्री से राजनेता बनीं ईशा कोप्पिकर का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने ईशा को जनवरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में महिला परिवहन इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर शामिल होने के लिए प्रेरित किया है. ईशा ने कहा, “भाजपा हमारे देश की सत्तारूढ़ पार्टी है और पिछले पांच साल में मोदी ने देश की भलाई के लिए बहुत काम किए हैं. उनके विचारों ने मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया. मैं चाहती हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. वे अपने वादे पूरे करते हैं.” Also Read - कोरोना के संकट से बचने के लिए क्या करें और क्या न करें... पीएम मोदी ने बताया

Also Read - PM Narendra Modi's Address To Nation Live: पीएम मोदी का बड़ा बयान- देश को लॉकडाउन से बचाना है

सोनम कपूर ने इस तरह जताया देश के लिए प्यार, ट्रोलर्स बोले- ‘तुमसे नहीं चाहिए देशभक्ति का सर्टिफिकेट…’ Also Read - पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमित हुए राहुल गांधी के लिए क्या कहा, जानिए

ईशा के अनुसार, राजनीति ऐसा मंच है जिसके माध्यम से वे समाजसेवा कर सकती हैं.

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से समाज के लिए कुछ करना चाहती थी. मैंने प्रसिद्धि या सफलता जो भी है, सब जनता की वजह से कमाई है. इसलिए मुझे लगता है कि अब उन्हें वापस देने तथा राजनीति में जाकर समाजसेवा करने का समय आ गया है.”

भाजपा की महिला परिवहन इकाई के अध्यक्ष के तौर पर उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह देश में और ज्यादा पिंक टैक्सी तथा महिला चालकों को लाने की योजना बना रही हैं.

उन्होंने कहा, “मैं दिल से नारीवादी हूं. मैं महिलाओं को ऊपर उठाने तथा उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ कोशिश करूंगी.”बता दें, ईशा ने कुछ वक्त पहले अपने को-एक्टर शिवकार्तिकेय की तुलना रजनीकांत से कर दी थी उन्होंने कहा कि ‘शिवकार्तिकेय की एक्टिंग रजनीकांत की याद दिलाती हैं.’ ईशा कोप्पिकर के ऐसा कहते ही रजनीकांत के फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.