जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ ने भारत में कुल 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने एक हफ्ते में कुल 51 करोड़ 51 लाख रुपये की कमाई कर ली है. दर्शकों को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. फिल्म में जाह्नवी के पिता बने आशुतोण राणा बेहद शानदार भूमिका में मजर आ रहे हैं. फिल्म के 70 करोड़ के बजट को देखते यह नहीं कहा जा सकता की धड़क कमाई के मामले में अच्छी रही है.

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

When you get your reward before your verdict #family #nazarnalage 🌑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी और शशांक खेतान निर्देशित फिल्म धड़क ने मंगलवार यानि पांचवे दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर करीब पांच करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को अब तक 43 करोड़ 95 लाख रुपये की कमाई हो चुकी है. बता दें, ट्रेड पंडितों ने इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है वहीं दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. ‘धड़क’ फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेश में ‘धड़क’ को 556 स्क्रीन्स मिली है. यानी कि कुल मिलाकर ‘धड़क’ को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

फिल्म की बात करे तो ‘धड़क’ डॉयरेक्टर नागराज मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रिमेक है. डॉयरेक्टर शशांक खैतान की इस फिल्म को करण जौहर और नीरु जौहर ने प्रोड्यूस किया है. खास बात यह है कि सैराट का म्यूजिक कम्पोज करने वाले अतुल-अजय ने ही ‘धड़क’का भी म्यूजिक कम्पोज किया है.

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्म देखने के बाद दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, “बहुत पसंद आया. जाह्न्वी और ईशान दोनों शानदार हैं. उनके लिए उत्कृष्ट शब्द छोटा पड़ जाता है. जाह्न्वी आप एक काबिल मां की काबिल बेटी हैं. ढेर सारा प्यार.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.