ईशान खट्टर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर स्टारर ‘धड़क’ आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग से लेकर रिलीज होने तक सभी को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की स्टारकास्ट ने इसके प्रोमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. ईशान और जाह्नवी कपूर ने फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की है जो फिल्म को सफलता दिलाने में मदद करेगी. ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है जबकि जाह्नवी कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्‍म के जरिए प्रोड्यूसर करण जौहर एक बार फिर बॉलीवुड में स्‍टार किड्स को ही लॉन्‍च कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों धड़क दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो पाएगी. Also Read - अनन्या पांडे ने किया खुलासा, ये एक्ट्रेस देती हैं इंडस्ट्री में उन्हें टक्कर  

Also Read - Janhvi Kapoor Birthday Pics: फिल्मों से ज्यादा जिम लाइफ के कारण चर्चा में रहती है ये स्टार किड, ऐसी हैं इनकी अदाएं

फिल्म ‘धड़क’ 2016 में आई मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ ने दर्शकों का कई तरीके से प्रभावित किया था. हिंदी फिल्मों के दर्शक धड़क से भी उसी तरह की उम्मीद लगाकर बैठे हैं. वैसे अब ये तो फिल्म ही बताएगी कि धड़क मराठी फिल्म सैराट की बराबरी कर पाती है कि नहीं..अब देखना यह होगा कि निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स में क्या नया देखने को मिलेगा.

Pehli baar..

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

फिल्म ‘सैराट’ की सफलता का क्रेडिट उसके म्यूजिक को जाता है. सैराट का हिट सॉन्ग ‘झिंगाट’ और रोमांटिक नंबर ‘लाड लागची..’ दर्शकों को कापी पसंद आया था. हालांकि झिंगाट सॉन्ग धड़क में भी है. अगर आप भी मस्तीभरे म्यूजिक के शौकीन हैं को आपको ये फिल्म देखनी चाहिए. निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म में भी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अजय-अतुल का ही संगीत दिया गया है. यानी ‘धड़क’ के संगीत में भी उसी जादू को लाने की कोशिश की गई है.

20th July #धड़क

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनों ही स्टार किड्स हैं तो ऐसे में कुछ फ्रेश देखने की चाहत को पूरा करने के लिए भी आपको धड़क देखना चाहिए. ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री वाकई में एक दूसरे के साथ काफी कंपेटिबल है और दोनों एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर अच्छे भी लग रहे हैं.

Trailer out this Monday 😊

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

‘धड़क’ फिल्म में राजस्‍थानी पृष्‍ठभूमि के कई पहलू दिखाए गए हैं. वैसे भी आजकल ऐसी फिल्में कम ही देखने को मिलती हैं जिनमें सामाजिक पृष्ठभूमि को दिखाया जाता है.