पिछले दिनों आई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रास्ते अब भले ही अलग-अलग हो गए हों लेकिन इन दोनों के बीच पर्दे पर दिखी केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी शानदार है. ईशान ने बुधवार को एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जाह्नवी की गोद में अपना सिर रखकर लेटे हुए हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री को खुद बयां करती हैं. संभवतः ये तस्वीर उन तस्वीरों में से एक है जिस उन दोनों ने साथ में खिंचवाई थी. इन दोनों ने Filmfare और Harper’s Bazaar के लिए फोटोशूट करवाया था.

‘धड़क’ की यह जोड़ी फिल्म के रिलीज के बाद भी कई बार पब्लिक इवेंट में एक साथ दिखी है. फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया. फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वे जिम सेशन के साथ-साथ हर जगह एक साथ दिखे थे.

ईशान-जाह्नवी का जिम वाला वीडियो

वैसे कहा जाता है कि ये दोनों नवोदित स्टार एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. हाल ही में जाह्नवी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ईशान की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अब तक वही (ईशान) एक मात्र एक्टर हैं जिनके साथ उन्होंने काम किया है, लेकिन उनके साथ टीमअप होना सहज रहा. उन्होंने यह भी कहा कि एक एक्टर के तौर भी वह बहुत अच्छे हैं. वह शूटिंग के दौरान अपने सीन गंभीरता से करते हैं. उनमें काफी एनर्जी है. संभवतः ऐसा इसलिए क्योंकि वह भी नए हैं. लेकिन उनसे जो सहायता मिली वह यह कि वह मुझसे ज्यादा अनुभवी हैं. धड़क से पहले ईशान में Majid Majidi’s Beyond में काम किया है.