सोनी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में जज की भूमिका निभाने वाले अनु मलिक ने रियलिटी शो के पूर्व प्रतियोगी खुदा बख्श को फिल्म ‘पलटन’ के एक गीत के लिए चुना है. खुदा बख्श ‘इंडियन आइडल’ के नौवें सीजन के तीन प्रतियोगियों में से एक थे. बख्श फिल्म निर्माता जे.पी. दत्ता, गीतकार जावेद अख्तर और गायक सोनू निगम के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘पलटन’ के प्रचार के लिए ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर उपस्थित हुए.

Thanks @anumalikmusic sir god bless alll thanks all Mumbai media 😇🙏

A post shared by Khuda Baksh®⭕ (@khudaabaksh) on

पंजाब के रहने वाले खुदा बख्स ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर वापसी से भावुक हो गए. अनु मलिक ने कहा, “खुदा बख्श हमारा बच्चा है और लाखों लोग उनकी आवाज पंसद करते हैं. उनकी आवाज अनोखी है, जिसे ‘नायाब’ कहा जा सकता है. हम सभी को खुदा बख्श पर गर्व है. जब मैंने उन्हें गीत के लिए बुलाया तो वह स्टूडियो आए और वहां गाना सीखा और प्रस्तुति दी.”

उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि उसका शानदार भविष्य है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं.” वहीं इंडियन आइडल के 10वें सीजन की बात करें तो ये अभी जारी है. ये शो हमेशा से लोगों का पसंदीदा रियलिटा शो रहा है. बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर जे.पी. दत्ता 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध को एक ‘विश्वासघात’ मानते हैं. दत्ता ने यह जवाब भारत-चीन युद्ध को लेकर फिल्म बनाने पर दिया था. जल्द ही दत्ता की 1962 के भारत-चीन युद्ध पर बेस्ड फिल्म पलटन जल्द ही रिलीज होने वाली है.

जे.पी. दत्ता ने कहा ”चीन ने शाम पांच बजे भारतीय सीमा पर हमला किया और दो घंटे में 600 भारतीय सैनिकों का नरसंहार कर दिया. इसलिए यह एक प्रकार का युद्ध नहीं है, जहां आपको लड़ने के लिए बराबर का मौका दिया जाता है, इसलिए मैं इसे युद्ध नहीं मानता हूं…यह एक प्रकार का विश्वासघात था.”

बार्डर जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले दत्ता ने कहा, “यह एक प्रकार का विश्वासघात था, क्योंकि जब माओत्से तुंग कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के चेयरमैन बने, तो भारत पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाईना को मान्यता देने वाला पहला देश था. भारत पहला देश था जिसने संयुक्त राष्ट्र संघ को कहा था कि चीन को विश्व निकाय का हिस्सा बनाए.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ